चुनाव 2024छत्तीसगढ़

रायपुर उत्तर सीट पर प्रचार करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

रायपुर. चुनाव प्रचार अभियान के क्रम में रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र की जनता ने सोमवार शाम डब्लूआरएस कॉलोनी में आयोजित भाजपा की चुनावी सभा में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को सुना. केंद्रीय मंत्री ने कहा- रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र की जनता इस बार कमल फूल पर मुहर लगाकर अपने प्रत्याशी सेवाभावी-मिलनसार पुरंदर मिश्रा को भारी मतों से विजयी बनाएगी क्योंकि तैयारी पूरी है, भाजपा जरूरी है. इस मौके पर सभा को रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने भी संबोधित किया.

स्वागत-अभिनंदन की औप चारिकताओं के बाद सभा अवसर पर हजारों की भीड़ को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने आगे कहा, पीएम मोदी के नेतृत्व में महिला वर्ग के सम्मान को प्राथमिकता में रखकर काम किए जा रहे हैं. बीजेपी सरकार की जिम्मेदारी हमेशा महिला आधारित रचना रही है. हमारी सरकार बनने पर हम महतारी वंदन योजना के तहत 12 हजार रुपए बहनों के बैंक खाते में पहुंचेगा, कुल 42 हजार करोड़ रुपए महिलाओं के बैंक खाते में पहुंचाएंगे. इसके साथ ही जिन ग़रीब लाभार्थियों का नाम आवास योजनाओं में आया है, उन्हें घर भी दिलाएंगे.

कार्यक्रम अवसर पर आमजनों के साथ ही भाजपा के विभिन्न वरिष्ठ पदाधिकारी-कार्यकर्ता और समर्थक भी बड़ी संख्या में शामिल हुए.

लोगों का आक्रोश देखकर डरी हुई है कांग्रेस

धर्मेंद्र प्रधान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की विश्वसनीयता नहीं बची है. चुनाव अभियान में लोगों का आक्रोश देखकर कांग्रेस डरी हुई है इसलिए आनन-फानन में घोषणाएं कर रही है. कांग्रेस ने कहा शराबबंदी करेंगे पर आज शराब ऑनलाइन मिल रही है, महिला उत्पीडन के मामलों में छत्तीसगढ़ सबसे ज्यादा है, राज्य की करीब एक लाख महिलाओं के लापता होने की सूचना है. कांग्रेस ने राज्य में वृद्धा पेंशन को 1500 रुपए करने का वादा किया था वह नहीं किया, महिला समूह के कर्ज माफी की बात कही लेकिन उन्होंने वह भी नहीं किया. भ्रष्टाचार कांग्रेस का प्रमुख एजेंडा है.

छत्तीसगढ़ में बनने जा रही है बीजेपी की सरकार

धर्मेंद्र प्रधान ने छत्तीसगढ़ियावाद पर कहा कि छत्तीसगढ़िया भाषा को रमन सरकार ने राज्य भाषा की उपाधि दी, राष्ट्रीय शिक्षा नीति की योजना लाई गई ताकि यहां के नए पीढ़ी को मददगार हो जाएं. बीजेपी ने छत्तीसगसढ़ में अब तक हुए पांच चुनाव में से तीन चुनाव में सबके आशीर्वाद से सरकार बनाई है. इस बार भी छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनाएंगे.

महिलाओं का विश्वास भाजपा पर…

सभा अवसर पर भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने कहा, इस बार महिलाएं खुलकर कमल छाप को वोट देने वाली हैं. भाजपा के घोषणा पत्र में मादी ने जो गारंटी दी हैं, उसमें हर महिला को सालाना 12000 रुपए, 500 रुपए में गैस सिलेंडर, बेटी के जन्म में 1.50 लाख रुपए जमा कराने जैसे वायदों को महिलाओं का भारी जनसर्मथन मिल रहा है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button