गोल्डन बिकिनी में नजर आई Urvashi Dholakia

43 साल की उम्र में उर्वशी ढोलकिया ने बिकिनी पहनकर पूल में क्या उतरीं, लोगों के दिल ही घायल हो गए. टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया की बिकिनी पिक्चर्स इंटरनेट पर छाई हुई हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो गोल्डन रंग के स्विम वियर में दिखाई दे रही हैं. ब्लू कलर का चश्मा लगाकर उर्वशी पूल में चिल मूड में नजर आ रही हैं.

Aamaadmi Patrika

 उनकी अदाएं देख फैन्स के साथ सेलेब्स भी बेकाबू हो रहे है और धड़ाधड़ कमेंट्स कर रहे है. बता दें कि उर्वशी इन दिनों एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सीरियल नागिन 6 (Naagin 6) में नजर आ रही है. उन्होंने अपने करियर में कई टीवी शोज में काम किया है. वे ज्यादातर सीरियलों में निगेटिव रोल ही प्ले करते नजर आई हैं.

Aamaadmi Patrika

उर्वशी ढोलकिया ने महज 17 साल की उम्र में शादी कर ली थी और 18 की उम्र में वे जुड़वां बेटों की मां बन गई थी. लेकिन उनकी शादीशुदा जिंदगी खास नहीं रही और पति से तलाक लेने के बाद उन्होंने बेटों को अपने दम पर पाला औप बड़ा किया. बता दें कि उर्वशी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने कुछ फिल्मों में बाल कलाकार के तौर पर भी कम किया है. पिछले 38 साल के करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक टीवी सीरिलयों में काम किया. हालांकि, उन्हें पहचान एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका का रोल प्ले कर मिली.

Aamaadmi Patrika
Aamaadmi Patrika
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button