नोएडा  में  कार पर स्टंट करते वीडियो वायरल

एक्सप्रेसवे पर थार और मर्सिडीज कार की छत पर कुछ युवकों का डांस और स्टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो गौतमबुद्ध नगर का है.

पुलिस आयुक्त ने तीनों जोन के डीसीपी को युवकों की पहचान कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं. एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार में चल रही कार की छत पर युवक बैठकर डांस कर रहे हैं. एक्सप्रेसवे से ही गुजर रहे किसी शख्स ने उनका वीडियो बना सोशल मीडिया पर शेयर किया है. गाड़ी पर भाजपा युवा मोर्चा के जिला मंत्री की नंबर प्लेट लगी है.

https://twitter.com/Rohitbharti77/status/1576571866739011584?s=20&t=uSBzlGrc0ug2wApoEeHNnw

वीडियो पर कमेंट करने वाले लोग युवक को जिला मंत्री का बेटा बता रहे हैं. एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने कहा कि थार के नंबर की जांच से पता चला है कि गाड़ी मामूरा के प्रिंस शर्मा की है, लेकिन युवक काफी वर्षों से जिले में नहीं रहता. हो सकता है कि यह वीडियो काफी पुराना हो. ग्रेटर नोएडा में गाड़ियों से स्टंट करने वाले नौ लोगों को दो अलग-अलग स्थानों से नॉलेज पार्क थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पुलिस ने आरोपियों के वाहनों को भी सीज कर लिया था. ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में नॉलेज पार्क-3 स्थित ब्लू बेल होटल के सामने सड़क पर कुछ व्यक्तियों द्वारा अपनी गाड़ी से स्टंट किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. सूचना मिलने पर थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए वाहन को कब्जे में ले लिया था और वाहन के स्वामी कुशाग्र सैन को भी गिरफ्तार किया था.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button