Video Viral: महुआ मोइत्रा ने लोकसभा में की महंगाई पर चर्चा, अपना 1.5 लाख का बैग छिपाया

नई दिल्ली. तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा को सोमवार को लोकसभा में पुरस्कार वृद्धि और महंगाई पर चर्चा के दौरान कथित तौर पर अपना लुई वुइटन बैग छिपाते हुए देखा गया.

जब तृणमूल के काकोली घोष दस्तीदार महंगाई पर बोल रही थी तो उनके बगल में बैठी मोइत्रा अपने बगल वाली सीट से अपना बैग टेबल के नीचे अपने पैरों के पास ले जाते हुए कैमरे में कैद हो गईं. रिपोर्ट्स बताती हैं कि यह लुई वुइटन बैग था जिसकी कीमत 1.5 लाख रुपये से अधिक थी.

मोइत्रा द्वारा अपना बैग छुपाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें कई नेटिजन्स पूछ रहे थे कि मूल्य वृद्धि के मुद्दे पर सरकार को घेरने वाली तृणमूल सांसद इतना महंगा हैंडबैग कैसे ले जा सकती है. मॉनसून सत्र की शुरूआत से ही विपक्षी दल महंगाई, महंगाई और अन्य मुद्दों को लेकर सरकार पर निशाना साधते रहे हैं.

लगातार हंगामे के बाद सरकार महंगाई के मुद्दे पर सोमवार को लोकसभा में और मंगलवार को राज्यसभा में चर्चा करने को तैयार हो गई.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button