छत्तीसगढ़

भाजपा की केन्द्र सरकार के खिलाफ विरोध और तेज होगा: विकास उपाध्याय

नई दिल्ली. ईडी की पूछताछ को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय ने आज दिल्ली में बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार राहुल गांधी से डर गई है. उन्हें जानबूझकर कॉन्ट्रोवर्सी में डाल कर निशाना बनाया जा रहा है.

 विकास उपाध्याय ने आरोप लगाया कि भाजपा की केंद्र सरकार के निशाने पर हमेशा राहुल गांधी और कांग्रेस ही रही है और यह सिर्फ इसलिए कि राहुल गांधी निडर हो कर जनता के मुद्दे उठाते रहे हैं.

 विकास उपाध्याय ने आगे कहा कि,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अचानक से सभी विभागों और मंत्रालयों में मानव संसाधन की समीक्षा करने की जरूरत भी राहुल गांधी के डर से करनी पड़ी है. और मजबूरन उन्हें अगले डेढ़ साल का मिशन तय करना पड़ा जिसके तहत 10 लाखों लोगों को नौकरी देने का आदेश देना पड़ा.

विकास उपाध्याय ने एलान किया कि राहुल गांधी की ईडी के सामने पेशी से पहले जिस तरह से सोमवार सुबह कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता इसके विरोध में सड़क पर उतर आए और जमकर विरोध किया. कांग्रेस इस तरह का विरोध आगे भी जारी रखेगी. बीजेपी सरकार जिस तरह से बदले की भावना से कार्रवाई कर रही है और केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है का विरोध जारी रहेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button