National

जिस ‘गौरी कुंज’ में रहते थे Kishore Kumar वहां रेस्टोरेंट खोलेंगे Virat Kohli! 5 साल के लिया लीज पर

नई दिल्ली। किशोर कुमार को भला कौन नहीं जानता. हिंदी सिनेमा का जाना माना नाम जो भले ही आज दुनिया में नहीं हैं लेकिन वो अमर हैं और उनके जिक्र के बिना हिंदी सिनेमा का जिक्र भी अधूरा ही रहता है. खबर है कि जिस बंगले में कभी किशोर कुमार (Kishore Kumar) पूरे ठाठ से रहा करते थे वहां अब क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) रेस्टोरेंट खोलने जा रहे हैं. इतना ही नहीं कहा तो ये भी जा रहा है कि काम अंतिम दौर में हैं और अब बस रेस्ट्रोरेंट जल्द ही ओपन भी हो जाएगा.

5 साल के लिए विराट ने लिया लीज पर

खबर है कि पांच साल के लिए विराट कोहली ने किशोर कुमार के बंगले गौरी कुंज को लीज पर लिया है जहां वो काफी हाई ग्रेड रेस्टोरेंट खोलने जा रहे हैं. काम तेजी से चल रहा है और जल्द ही पूरा भी होने वाला है. किशोर दा के बंगले में रेस्टोरेंट खोलने की खबर को खुद उनके बेटे अमित कुमार ने कन्फर्म किया है. उन्होंने बताया है कुछ समय पहले किशोर कुमार और लीना चंदावरकर के बेटे सुमित कुमार से विराट कोहली मिले थे और तभी ये डील फाइनल हुई और अब ये बंगला पांच सालों के लिए लीज पर दिया गया है. कभी किशोर कुमार इसी बंगले में रहते थे और इसे वैसा ही रखते थे जैसा उन्हें पसंद था यानि हरा भरा क्योंकि उन्हें हरियाली से खासा लगाव था.

विराट कोहली की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो इस वक्त 900 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं. वो विज्ञापनों के जरिए भी खूब पैसा कमा रहे हैं जिससे उन्हें हर साल 200 करोड़ रुपये की कमाई होती है. वो काफी बिजनेस में पैसा इन्वेस्ट कर चुके हैं. वो पहले से ही एक रेस्टोबार के मालिक हैं और अब उन्हें मुंबई में ये इन्वेस्टमेंट करने का फैसला लिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!