कॉर्पोरेट

वर्जिन अटलांटिक ने दिल्ली-लंदन फ्लाइट रद्द की


नई दिल्ली, 15 जुलाई  हीथ्रो हवाईअड्डे द्वारा यात्रियों की संख्या एक लाख प्रतिदिन करने के फैसले के बीच वर्जिन अटलांटिक ने गुरुवार को अपनी दिल्ली-लंदन उड़ान रद्द कर दी.

उद्योग के सूत्रों ने दावा किया कि अन्य एयरलाइंस भी क्षमता की कमी के कारण आने वाले दिनों में उड़ानें रद्द कर सकती हैं.

स्टाफ की कमी को देखते हुए हीथ्रो एयरपोर्ट ने यात्रियों की संख्या पर 11 सितंबर तक की सीमा लगा दी है.

इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, वर्जिन अटलांटिक के प्रवक्ता ने कहा, “गुरुवार 14 जुलाई को हीथ्रो हवाई अड्डे द्वारा सभी एयरलाइनों पर अनिवार्य उड़ान क्षमता प्रतिबंध लागू किए जाने के कारण, हमें खेद के साथ लंदन हीथ्रो-न्यूयॉर्क (जेएफके) वापसी सेवाओं में से एक को रद्द करना पड़ा, जिसमें उड़ान संख्या वीएस45 और वीएस4 और हमारी सुबह के लिए दिल्ली प्रस्थान, उड़ान वीएस302 शामिल है. हम प्रभावित ग्राहकों से संपर्क कर रहे हैं और जहां कहीं भी संभव होगा, उसी दिन किसी वैकल्पिक सेवा के लिए उनके लिए फिर से बुक करेंगे, जिसमें बाद की तारीख में फिर से बुक करने या धनवापसी का अनुरोध करने का विकल्प होगा.”

प्रवक्ता ने आगे कहा, “हम उन चुनौतियों को पहचानते हैं, जिनमें हीथ्रो उन ग्राहकों की सेवा कर रही हैं, जो गर्मियों में यात्रा करने के लिए उत्सुक हैं. यह जरूरी है कि हीथ्रो से ग्राहकों की यात्रा यथासंभव सुगम और निर्बाध हो, यह सुनिश्चित करने के लिए सभी दिग्गज एक साथ आए हैं. प्रभावित ग्राहकों को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है.”

लंदन का हीथ्रो हवाई अड्डा दुनिया के सबसे व्यस्त हवाई अड्डों में से एक है. ब्रिटिश एयरवेज, वर्जिन अटलांटिक, एयर इंडिया और विस्तारा द्वारा संचालित भारत और हीथ्रो हवाई अड्डे के बीच एक सप्ताह में 100 से अधिक सीधी उड़ानें संचालित होती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button