Bollywoodमनोरंजन

जब प्रियंका ने सरेआम उड़ाया था पति निक जोनस का मजाक , शर्म से छिपा लिया था चेहरा

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक छाए रहते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ये दोनों अपने प्यारे से रिश्ते से फैंस को कप गोल्स का बेहतरीन उदाहरण देते नजर आते हैं. यही वजह है कि इन दोनों के फैंस हमेशा ही इनको देखने के लिए इनके सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपनी नजर बनाए रखते हैं. आज निक अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में उनके फैंस शायद ही उनके साथ हुए एक दिलचस्प वाक्ये से वाकिफ होंगे. तो इस खास मौके पर निक जोनस की जिंदगी से जुड़े उस किस्से से आपको रूबरू करवाएंगे जिसका वीडियो पूरी दुनिया में वायरल हो चुका है और काफी मजेदार भी है.

नेटफ्लिक्स पर निक और प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो कुछ वक्त पहले ही काफी वायरल हुआ था. ये वीडियो एक रियलिटी शो के दौरान का है जिसमें प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस का भरी पब्लिक में मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं. ये सुनकर कुछ लोगों को हैरानी हो रही होगी. लेकिन, ये सच है.

वायरल वीडियो में प्रियंका निक जोनस को कहती नजर आ रही हैं कि हम दोनों के उम्र में 10 सालों का अंतर है. लेकिन, हम दोनों ही एक दूसरे से बहुत कुछ सीखते हैं. जैसे उदाहरण के तौर पर मैं बता दूं कि निक मुझे बताते हैं कि टिकटॉक पर वीडियो कैसे बनती है और मैं निक को दिखाती हूं कि एक सफल एक्टिंग करियर किसे कहते हैं. प्रियंका की ये लाइन सुनते ही निक अपनी कुर्सी से उठ जाते हैं और खड़े होकर कुर्सी के पीछे बैठ जाते हैं.

बात दें कि निक और प्रियंका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. 16 सितंबर 1992 में जन्में निक आज अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. उनकी और प्रियंका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हमेशा ही छाई रहती हैं. इस वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि निक और प्रियंका जितने रोमांटिक हैं उतने ही फनी भी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button