पत्नी और दो साल के बेटे की गला रेतकर हत्या

नई दिल्ली. शकूरपुर इलाके में एक शख्स ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी और दो साल के बेटे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. घटना शुक्रवार देर रात की है. वारदात के बाद आरोपी ब्रजेश ने खुद ही फोनकर पुलिस को वारदात की सूचना दी. फिलहाल सुभाष प्लेस पुलिस ने हत्या की धारा में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

 वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 24 वर्षीय ब्रजेश उत्तर प्रदेश के औरैया जिले का रहने वाला है. दस साल से शकूरपुर स्थित किराए के घर में बल्ब होल्डर बनाने का काम करता है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि 2016 में उसकी शादी हुई थी. शादी के बाद दो बेटे भी हुए, जिनकी उम्र चार और दो साल है.

 गांव के लोगों से संबंध बनाने का आरोप पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पत्नी गांव में रहती थी. ब्रजेश को शक था कि पत्नी के गांव के ही लोगों से अवैध संबंध हैं. उसने पत्नी के फोन पर अंजान नम्बर देखा, जिसके बाद शक बढ़ गया. आरोपी अपने दो साल के बेटे को भी अपनी संतान नहीं मानता था. इसी बात को लेकर वह गांव में कई बार पत्नी की पिटाई भी कर चुका है.

दो माह पहले आई थी मिली मौत परिजनों के दबाव में महिला अपने दोनों बच्चों के साथ दो माह पहले शकूरपुर में पति के पास रहने के लिए आई थी, लेकिन इसके बाद भी ब्रजेश अपनी पत्नी से झगड़ा करता रहता था. वह छोटे बेटे को अपनी संतान मानने को तैयार नहीं था. अक्सर शराब के नशे में मां-बेटे के साथ मारपीट करता था. शुक्रवार देर रात जब महिला अपने दोनों बच्चों के साथ सो रही थी. तभी ब्रजेश ने पत्नी और दो साल के बच्चे का गला रेत दिया.

घटना के दौरान जाग गया था बेटा पुलिस को दिए बयान में आरोपी ने बताया कि घटना के दौरान उसका चार साल का बेटा जाग गया था. उसने अपने बड़े बेटे के सामने वारदात को अंजाम दिया. आरोपी को शनिवार को कोर्ट में पेशकर हिरासत में भेज दिया गया है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button