युवकों ने पुलिसकर्मियों से की मारपीट

ट्रांस हिंडन. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे के दौरान शुक्रवार देर रात नागद्वार के पास यातायात व्यवस्था संभाल रहे दो यातायात कर्मियों से कार सवार तीन युवकों ने गलत दिशा में आने से रोकने पर मारपीट की.

यातायात पुलिस में हेड कांस्टेबल अंकुर मलिक की ड्यूटी 26 अगस्त को मुख्यमंत्री के जनपद में रहने के कारण नागद्वार के पास थी. इसी बीच राजनगर एक्सटेंशन की तरफ से एक कार सवार तीन युवक उल्टी दिशा में आने लगे. इन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन युवक नहीं रुके. कुछ दूर आगे चलकर यातायात धीमा होने पर कार रुकी तो उन्होंने कार चालक से गलत दिशा में आने से मना किया. कार में बैठे चालक समेत तीनों युवकों ने उसकी एक ना सुनी और बहस करते हुए कार को पैर पर चढ़ाने का प्रयास किया.
इसी दौरान उसकी साथी कांस्टेबल अलकेश कुमार भी आ गया. आरोप है कि युवकों ने दोनों पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शुभम, दिल्ली के करावलनगर निवासी हिमांशु और भजनपुरा निवासी गौरव राणा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार किया.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button