खेलदिल्ली

युवराज सिंह ने दिल्ली हाई कोर्ट में लगाई याचिका, जाने क्या है पूरा माजरा…

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह की याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट की तरफ से एक रियल स्टेट कंपनी को नोटिस जारी किया गया. याचिका पर जस्टिस हरि शंकर ने संक्षिप्त सुनवाई की और ब्रिलियंट एटोइल प्राइवेट लिमिटेड से इसका जवाब मांगा.

युवराज सिंह ने आरोप लगाए थे कि कंपनी ने उनको फ्लैट देने में काफी देरी की साथ ही फ्लैट की गुणवत्ता भी बेहद खराब है. साल 2021 में युवराज सिंह ने दिल्ली के हौज खास में इस कंपनी का फ्लैट बुक किया था. उस दौरान इसकी कीमत 14.10 करोड़ रुपए थी. नवंबर 2023 में युवी को फ्लैट का पजेशन मिला, लेकिन प्रॉपर्टी को जब वह देखने पहुंचे तो इसकी गुणवत्ता खराब थी.

लाइटिंग ,फिटिंग बहु खराब है. उन्होंने डिलीवरी करने में काफी देरी की, साथ खराब गुणवत्ता के लिए युवी ने क्षतिपूर्ति की मांग की है. पर्सनैलिटी राइट्स के उल्लंघन का भी युवराज सिंह ने उनपर आरोप लगाया है और इसपर कहा कि उनके ब्रैंड वैल्यू का डिवेलपर ने दुरुपयोग किया. एमओयू की शर्तों के उल्लंघन का भी बड़ा आरोप लगाया है. उनके अनुसार शर्त के मुताबिक प्रॉजेक्ट को प्रमोट करने के लिए नवंबर 2023 के बाद से उनके चेहरे का उपयोग नहीं किया जा सकता था.

युवराज ने आगे कहा कि है कि बिल्डर के द्वारा अभी भी उनकी तस्वीरों का प्रॉजेक्ट साइट, बिलबोर्ड्स,सोशल मीडिया में इस्तेमाल हो रहा है, जबकि MOU की अवधि समाप्त हो चुकी है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button