FD में मिलेगा 7.75 % Interest

21 अगस्त को सीनियर सिटीजन डे मनाया जाता है. इसलिए उन्हें गिफ्ट देने के उद्देश्य से RBL Bank ने एक सुपर सीनियर सिटीजन फिक्स्ड डिपॉजिट प्रोडक्ट का ऐलान किया है.

Aamaadmi Patrika

RBL Bank ने कहा कि सभी फिक्स्ड डिपॉजिट खासकर 15 महीने की परिपक्वता अवधि वाले फिक्स्ड डिपॉजिट पर बैंक की तरफ से सीनियर सिटिजंस को तुलनात्मक रूप से ज्यादा बेहतर ब्याज दिया जा रहा है.

इसी परंपरा के अनुरूप आरबीएल बैंक हाल ही में पेश किए गए अपने प्रोडक्ट पर 80 साल से ज्यादा आयु वाले सुपर सीनियर सिटीजन को 0.75 फीसदी प्रति वर्ष का अतिरिक्त ब्याज देगा.
इसका मतलब ये है कि 15 महीने की परिपक्वता अवधि वाले फिक्स्ड डिपॉजिट पर आरबीएल बैंक 80 साल से अधिक आयु के सुपर सीनियर सिटीजन को 0.75 फीसदी प्रति वर्ष अतिरिक्त ब्याज देगा.
आरबीएल बैंक पहले सीनियर सिटीजन को फिक्स्ड डिपॉजिट पर 7.50 फीसदी ब्याज देता था और अब बैंक सुपर सीनियर सिटीजन को 15 महीने की परिपक्वता अवधि वाली फिक्स्ड डिपॉजिट पर 7.75 फीसदी ब्याज देगा.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button