केजरीवाल के घर भोजन करने पहुंचा सफाईकर्मी का परिवार

गुजरात के दलित परिवार से आने वाले सफाईकर्मी हर्ष सोलंकी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बुलावे पर सोमवार को परिवार सहित उनके घर भोजन करने पहुंचे. केजरीवाल ने खुद हर्ष सोलंकी और उनके परिवार का स्वागत किया.

Aamaadmi Patrika

सपने जैसा

हर्ष ने कहा कि मेरे लिए यह खुली आंखों से सपने देखने जैसा है. वहीं, अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मेरे परिवार को बहुत अच्छा लगा कि हर्ष अपनी बहन सुहानी और मां लता के साथ आए. मैं उनका शुक्रिया अदा करता हूं कि वह मेरे बुलावे पर दिल्ली आए. हर्ष दिल्ली पहुंचने के बाद पंजाब भवन रुके. दोपहर करीब डेढ़ बजे अपने परिवार के साथ मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचे तो अरविंद केजरीवाल ने गले लगाकर उनका स्वागत किया. हर्ष ने इस दौरान केजरीवाल को बाबा आंबेडकर की तस्वीर भेंट की.

स्कूल और अस्पताल देखे

हर्ष ने बताया कि यहां आकर सरकारी स्कूल और अस्पताल भी देखा. स्कूल-अस्पताल में दी जा रही सुविधाओं को देखा और जाना. गौरतलब है कि केजरीवाल के गुजरात दौरे के दौरान एक कार्यक्रम में हर्ष ने मुख्यमंत्री से कहा था कि आप एक ऑटोवाले के घर भोजन करने गए थे, क्या एक सफाईकर्मी के साथ भी खाना खाएंगे. तभी सीएम ने उन्हें दिल्ली आने का न्योता दिया था.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button