धर्मबड़ी खबरें

राशिफल(24-11-2023): जानें कैसा रहेगा आज का दिन

जानें अपनी राशि का हाल
मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. आज के दिन इस राशि वाले जातकों के रिश्तों में प्यार बढ़ने के आसार नजर आ रहे हैं. अपना पैसा संभालकर रखें, नुकसान होने की आशंका से बचे रहेंगे. घर में समय जरूर दें. इससे पारिवारिक रिश्ते सुधरेंगे.

वृष
वृष राशि के जातकों को आज अचानक होने वाले खर्च से गुस्सा बढ़ेगा, हालांकि इस पर आप कंट्रोल खुद कर सकते है. परिवार से दूरी हो सकती है. व्यापार में पैसा न लगाएं. आज का दिन व्यापार में पैसा लगाने के लिए उपयुक्त नहीं है.

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. आज प्रॉपर्टी में नुकसान की आशंका बन रही है. उधर, पेशेवर लोगों के लिए नौकरी मिलने का नया योग भी बन रहा है. घर की सफाई पर ध्यान दें.

कर्क
कर्क राशि के जातकों को आज हर तरफ से अच्छी खबर मिलने के योग बन रहे हैं. आज नौकरी में अचानक प्रमोशन हो सकता है. संतान की तरक्की भी होने के योग हैं. परिवार में शांति बनाए रखें.

सिंह
सिंह राशि वाले जातक आज अपनी आजीविका में बदलाव सोच समझकर करें, क्योंकि इसके लिए समय उपयुक्त नहीं है. आज उच्च अधिकारी से लाभ होने के संकेत दिख रहे हैं. अगर आपने अपना पैसा किसी को उधार दिया हुआ है तो उसके वापस आने की कोई उम्मीद नहीं है.

कन्या
कन्या राशि के जातक आज पिता की सेहत का खास ध्यान रखें. आज आपको संतान के कारण मन परेशान रहेगा और चिंता बढ़ेगी. घर में मेहमान आने का योग बन रहा है..

तुला
तुला राशि वाले जातकों को आज सचेत रहने की जरूरत है. आज अचानक चोट लग सकती है इसलिए संभलकर चलें. परिवार से मतभेद बढ़ेंगे. दैनिक कार्य में व्यस्त रहेंगे.

वृश्चिक
वृश्चिक राशि वाले जातकों को आज साझेदारी में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. स्वास्थ्य को लेकर भी थोड़ा उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. धन खर्च पहले से बढ़ेगा.

धनु
धनु राशि के जातकों को आज हर तरफ से अच्छी खबर मिलने के योग बन रहे हैं. आज काफी समय से रुके काम में सफलता मिलने का योग है. अपनी सेहत का ध्यान रखें. आज धन की प्राप्ति होगी.

मकर
मकर राशि वाले आज एसिडिटी के रोग से खुद का बचाव करें. सालों के चला रहा परिवार में वाद-विवाद खत्म होने के आसार नजर आ रहे हैं. धन किसी को उधार न दें.

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए भी आज के दिन अच्छी खबर मिलने के योग दिख रहे हैं. सालों के चला आ रहा संपत्ति का विवाद आज खत्म हो जाएगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे हैं.

मीन
मीन राशि वाले जातकों के आज कंधे पर चोट लगने से समस्या बढ़ने की आशंका है. नौकरी में बदलावा का योग बन रहा है. धन प्राप्ति में मुश्किल होगी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button