Bollywoodमनोरंजन

आमिर खान ‘बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा’ ट्रेंड पर ‘दुखी’ : ‘कृपया मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें, इसे देखें’

दो सप्ताह से भी कम समय में, लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में हिट हो जाते हैं. इस फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं और उनके साथ करीना कपूर स्टार हैं. जबकि अभिनेता के प्रशंसक उन्हें चार साल बाद बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं, फिल्म को ट्रेलर की रिलीज के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा. ट्विटर पर ‘बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा’ हैशटैग भी ट्रेंड कर रहा था.

हाल ही में एक गोलमेज सम्मेलन में, न्यूज 18 शोशा ने आमिर से इस प्रवृत्ति के बारे में पूछा और आमिर ने स्वीकार किया कि वह इसे देखकर ‘दुखी’ थे. “हाँ, मैं दुखी हूँ. इसके अलावा, मुझे इस बात का दुख है कि कुछ लोग जो यह कह रहे हैं, उनके दिल में, यह विश्वास है कि मैं एक ऐसा व्यक्ति हूं जो भारत को पसंद नहीं करता है. उनके दिलों में, वे विश्वास करते हैं, लेकिन यह असत्य है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग इस तरह से महसूस करते हैं. ऐसा नहीं है. कृपया मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें. कृपया मेरी फिल्म देखें, “उन्होंने कहा.

ट्रेलर रिलीज के बाद, कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने फिल्म में आमिर के भावों की तुलना पीके और धूम 3 जैसी फिल्मों में उनके प्रदर्शन से भी की. इन तुलनाओं को संबोधित करते हुए, आमिर ने कहा, “लोगों को किसी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले समग्रता में फिल्म देखने की आवश्यकता है. लाल सिंह चड्ढा में किरदार और पीके और धूम 3 में मैंने जो कुछ भी निभाया था, उसके बीच एकमात्र सामान्य कारक जो मैं देख सकता हूं, वह यह है कि वे सभी निर्दोष पात्र थे, इसलिए मेरा मानना है कि कोई भी एक निश्चित तरीके से निर्दोषता दिखा सकता है.

लाल सिंह चड्ढा ऑस्कर विजेता फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है. हॉलीवुड फिल्म में टॉम हैंक्स ने अभिनय किया था. भारतीय रीमेक में आमिर टॉम के जूते में हैं, जबकि वह फिल्म में करीना के साथ रोमांस करते हैं. यह उनके तीसरे सहयोग को चिह्नित करता है. इससे पहले उन्हें तलाश और 3 इडियट्स में देखा गया था. इस फिल्म में मोना सिंह भी हैं. यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. फिल्म अक्षय कुमार की रक्षाबंधन से टकराती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button