पुरानी विवाद को लेकर चाकू से वार कर जानलेवा हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार

रायपुर. प्रार्थी चंदन साहू ने थाना गुढ़ियारी में रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 12.09.22 को उसे सूचना प्राप्त हुई कि उसके छोटे भाई सूरज साहू को अशोक नगर स्थित झगरहीन डबरा गणेश पण्डाल के पास किसी ने चाकू मार दिया है. प्रार्थी जाकर देखा तो उसका छोटा भाई सूरज साहू लेटा था पूछताछ पर सूरज साहू ने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ आटो में बैठकर गोगांव रेलवे फाटक की ओर जा रहा था इसी दौरान झगरहीन डबरा गणेश पण्डाल पास उसके परिचित दादू और छगन निषाद मिले तथा दोनों उसे आटो से उतारकर पुराने विवाद को लेकर अपने पास रखें चाकू से हत्या करने की नियत से उसके पेट में चाकू मार दिये. जिस पर आरोपियों के विरूद्ध थाना गुढ़ियारी में अपराध क्रमांक 375/22 धारा 307, 34 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया.

 वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एण्टी क्राइम एवं साईबर यूनिट तथा थाना गुढ़ियारी  पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी एवं आहत सहित आस-पास के लोगों से विस्तृत पूछताछ कर आरोपियों की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया. टीम के सदस्यों द्वारा आरोपियों के छिपने के हर संभावित स्थानों में लगातार रेड कार्यवाही करते हुए प्रकरण में संलिप्त आरोपी दादू उर्फ जवाहर निषाद को गिरफ्तार कर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा छगन निषाद के साथ मिलकर पुराने विवाद को लेकर सूरज साहू की हत्या करने की नियत से चाकू से उसके पेट में वार करना स्वीकार किया गया.

 आरोपी दादू उर्फ जवाहर निषाद को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त 01 नग चाकू जप्त कर कार्यवाही की गई. प्रकरण में संलिप्त आरोपी छगन निषाद की पतासाजी कर गिरफ्तार करने के हर संभव प्रयास किये जा रहे है.

गिरफ्तार आरोपी – दादू उर्फ जवाहर निषाद पिता बजरंग निषाद उम्र 26 साल निवासी अशोक नगर थाना गुढ़ियारी रायपुर

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button