छत्तीसगढ़

रायपुर: कोतवाली थाने में खड़ी गाड़ियों में लगाई थी आग, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर.  दिनांक 16.04.2023 की रात्रि थाना कोतवाली परिसर अंतर्गत रखें जप्त दोपहिया वाहनों में आग लगने से जप्त दोपहिया वाहनों के साथ-साथ थाना कोतवाली के पास स्थित पुलिस कर्मचारी शासकीय आवास में आवासगृहों में भी क्षति पहुंची थी, जिस पर थाना कोतवाली में आगजनी क्रमांक 04/2023 दर्ज कर जांच में लिया गया.

 वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी कोतवाली के नेतृत्व में थाना कोतवाली पुलिस टीम द्वारा आगजनी की जांच करते हुए  थाना परिसर अंतर्गत लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेजों का अवलोकन करने के साथ-साथ आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों के फुटेजो का अवलोकन किया गया l कैमरों के अवलोकन के दौरान पाया गया कि एक व्यक्ति थाना परिसर में रखे वाहनों  पर आग लगा रहा था, कि टीम के सदस्यों द्वारा व्यक्ति की पहचान पुरानी बस्ती निवासी मंगल कौशिक उर्फ जैकी के रूप में करते हुए टीम के सदस्यों द्वारा मंगल कौशिक उर्फ जैकी की पतासाजी कर पकड़ा गया, घटना के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा उक्त आगजनी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया गया. जिस पर आरोपी मंगल कौशिक उर्फ जैकी को गिरफ्तार कर उसके विरूद्ध थाना कोतवाली में अपराध क्रमांक 166/23 धारा 435 भादवि. तथा लोक संपत्ति क्षति निवारण अधिनियम की धारा 04 का अपराध पंजीबद्ध कर  आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही किया गया.

 आरोपी मंगल कौशिक उर्फ जैकी पूर्व में भी आगजनी के प्रकरण में थाना गोल बाजार से  जेल निरूद्ध रह चुका है.

गिरफ्तार आरोपी- मंगल कौशिक उर्फ जैकी पिता हीरा सिंह उम्र 50 साल निवासी लाखेनगर माई की बगिया के पास थाना पुरानी बस्ती रायपुर.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button