BJP नेता रूबी के घर में की गणेश के बाद अब दुर्गा प्रतिमा की स्थापना, फतवे का नहीं डर

अलीगढ़। गणेश प्रतिमा घर में स्थापित कर चर्चाओं में आई उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ कीबीजेपी नेता रूबी आसिफ खान एक बार फिर सुर्खियों छाई हुई है. इस नवरात्रि रूबी ने घर में 9 दिनों के लिए दुर्गा प्रतिमा स्थापित की है. साथ ही रूबी ने कहा कि नहीं डरती किसी से या किसी फतवे से. दरअसल, पिछले दिनों अपने घर में गणेश प्रतिमा स्थापित कर मौलानाओं के निशाने पर आई रूबी आसिफ खान ने अब फिर 9 दिनों के लिए अपने घर में दुर्गा प्रतिमा स्थापित की है.

आज वह अपने पति आसिफ खान के साथ दुर्गा प्रतिमा को लेकर आई और विधि-विधान से घर में स्थापित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके ऊपर हालांकि, हमले होते रहे हैं. फतवे जारी होते रहे हैं, लेकिन वह किसी से नहीं डरती और वह अपना काम करती रहेंगी. आगे रूबी ने कहा कि मैं फतवे देने वालों को कहूंगी कि यह हिंदुस्तान है, संभल जाएं वरना आगे बहुत नुकसान होगा.

फतवे के बाद भी नहीं थमे रूबी के कदम

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की जय गंज मंडल की उपाध्यक्ष रूबी आसिफ खान ने पिछले दिनों गणेश प्रतिमा अपने घर में स्थापित की थी. उसके बाद उनके खिलाफ मौलानाओं ने फतवा भी जारी किए, लेकिन वह पीछे नहीं हटी. उन्होंने 7 दिनों तक गणेश प्रतिमा को अपने घर पर रख उसका विसर्जन भी विधि-विधान से नरौरा जाकर किया था. अब नवरात्र शुरू हो चुके हैं. रूबी आसिफ खान फिर से दोनों धर्मों में आस्था दिखाते हुए दुर्गा प्रतिमा को घर में स्थापित कर चुकी हैं.

‘हिंदू-मुस्लिम सब एक रहें’

मीडिया से बात करते हुए रूबी ने कहा कि मैंने दुर्गा माता रानी की मूर्ति की स्थापना की है. मेरे मन में शुरू से ही आस्था और पूजा-अर्चना की. मैं सभी तरह के त्योहार मनाती आई हूं. मुझे अच्छा लगता है, कोई भेदभाव न रहे. हिंदू-मुस्लिम सब एक रहें. मैंने माता रानी से प्रार्थना की है कि इस देश में चैन, सुकून, अमन शांति इसी तरीके से रहे. मुल्ला-मौलवी पूरे देश को बर्बाद करना चाहते हैं, उनको भगवान समझा दे. माता रानी से यही मांग है कि उनके दिमाग में यह बिठा दे कि माता रानी की हम सब एक हैं. हमें सारे त्योहारों को मानना चाहिए. ईद व दीपावली सब मिलकर मनाएं और किसी तरह का कोई भेदभाव न हो.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button