चुनाव 2024छत्तीसगढ़बड़ी खबरें

छत्तीगसढ़ में प्रचंड जीत के बाद कल रायपुर में होगी भाजपा विधायक दल की बैठक

छत्तीसगढ़ विधानसभा में चौंकाने वाले नतीजे आए हैं. विधानसभा चुनाव में 75 सीटों की जीत का लक्ष्य लेकर चलने वाली कांग्रेस केवल 36 सीटों पर ही सिमट कर रह गई है. बीजेपी ने 5 साल बाद एक बार फिर पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापसी की है. बीजेपी की बंपर जीत के बाद सोमवार को राजधानी रायपुर स्थित बीजेपी मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में दोपहर 12 बजे भाजपा विधायक दल की बैठक आहूत की गई है. यह बैठक बीजेपी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर की मौजूदगी में होगी, जिसमें सभी विधायक को अनिवार्य उपस्थिति के निर्देश दिए गए है.

वहीं इस प्रचंड जीत के बाद पूर्व मंत्री और रायपुर दक्षिण से आठवीं बार विधायक बने बीजेपी प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल का बयान सामने आया है. बृजमोहन ने कहा कि छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी की गारंटी, किसान और महिलाओं के मुद्दे ने काम किया है. कांग्रेस के भ्रष्टाचारी, घोटालेबाज़, कमीशनखोर सरकार पर जनता ने बुल्डोजर चला दिया है. अब BJP सरकार की बारी है. हम घोटालेबाजों, कमीशनखोरों पर कार्रवाई करेंगे.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button