आतंकी-गैंगस्टर के खिलाफ: NIA की पंजाब-हरियाणा समेत 4 राज्यों में छापेमारी

NIA Raids in Punjab haryana chandigarh: पंजाब में फरीदकोट के कोटकपूरा में मंगलवार सुबह एनआईए की टीम ने एक कारोबारी के घर पर दबिश दी। यह जांच पिछले ढाई घंटों से जारी है और अधिकारियों द्वारा इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी जा रही है।

एनआईए ने आतंकी-गैंगस्टर सांठगांठ मामले में मंगलवार को पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, मध्य प्रदेश और केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ में 30 स्थानों पर दबिश दी।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार सुबह लगभग छह बजे एनआईए की टीम द्वारा कोटकपूरा के कारोबारी नरेश कुमार उर्फ गोल्डी के घर दबिश दी गई। जानकारी के अनुसार नरेश कुमार उर्फ गोल्डी आटा चक्की चलाता है। हालांकि अधिकारियों द्वारा इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन सूत्रों के अनुसार नरेश कुमार के रिश्तेदार के साथ लिंक निकलने के चलते एनआईए ने उसके घर पर रेड की है। फिलहाल एनआईए की टीम जांच में जुटी हुई है।

वहीं मोगा के निहाल सिंह वाला के विलासपुर में रविंद्र सिंह नाम के नौजवान के घर एनआईए ने रेड की। टीम रविंद्र के नाम पर चल रहे मोबाइल नंबर के बारे में जानकारी लेने पहुंची थी। वहीं मोगा के चुगावा में भी टीम ने एक घर में रेड की है।

हरियाणा के हिसार में एनआईए की टीम पहुंची है। जानकारी के अनुसार टीम ने सिवानी के दरियापुर ढाणी में ट्रांसपोर्टर के घर छापेमारी की है। अधिकारियों द्वारा इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी जा रही है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button