बड़ी खबरेंमनोरंजन

Netflix पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म रणबीर कपूर-स्टारर की “एनिमल” बनी

Netflix:इस फिल्म ने 800 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की है. रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना ने इस फिल्म में मुख्या भूमिका निभाई है. इसे साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्म कहा जा रहा है. एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि ओटीटी पर जबरदस्त सफलता हासिल की है. निर्देशक संदीप वांगा की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली इंडियन फिल्म बन गई है. रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना-स्टारर एनिमल फिल्म को लेकर लोगों की दीवानगी अभी तक कम नहीं हुई है. एनिमल अब नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय फिल्म बन गई है.

इस एक्शन ड्रामा फिल्म ने साउंडट्रैक ने Spotify पर 500 मिलियन से अधिक स्ट्रीम हासिल करने वाला सबसे तेज़ भारतीय एल्बम बनकर एक नया रिकॉर्ड भी बनाया है.

बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट होने के बाद इसे 26 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया. हालांकि इसमें काफी कट्स होने को लेकर इसे ट्रोल भी किया गया.

फिल्म ने सिनेमाघरों में लोगों को इस तरह खींचा और उन्हें अपना दीवाना बनाकर 800 करोड़ रुपए की कमाई की. हालांकि ये आंकड़ा और ऊपर जा सकता था अगर इसे विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर के साथ रिलीज़ नहीं किया जाता.

एनिमल के निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी ने इससे पहले शाहिद कपूर स्टारर फिल्म कबीर सिंह का निर्देशन किया था. वो फिल्म भी जबरदस्त हिट रही थी. हालांकि संदीप की फिल्मों को महिलाओं के अपमान वाली फिल्म बताया गया. लेकिन बावजूद इसके एनिमल लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रही.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button