कॉर्पोरेट

भारत में निवेश बढ़ाएंगे एप्पल CEO टिम कुक

मुंबई में एप्पल के स्टोर की शुरुआत करने के बाद एप्पल के सीईओ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नई दिल्ली में मुलाकात की. अपने कार्यकाल के दौरान पहली बार भारत पहुंचे टिम कुक नई दिल्ली में कंपनी के दूसरे स्टोर की शुरुआत करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुक के साथ मुलाकात को लेकर ट्वीट किया, टिम कुक आपके साथ अलग-अलग विषयों पर बातचीत करके और भारत में हो रहे तकनीक संचालित बदलावों पर जानकारी साझा करने पर प्रसन्नता हुई. टिम कुक ने भी इस मुलाकात के दौरान स्वागत पर प्रधानमंत्री को धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया, हम भारत के भविष्य पर शिक्षा व डेवलपर्स से लेकर विनिर्माण और पर्यावरण तक प्रौद्योगिकी के सकारात्मक प्रभाव के आपके दृष्टिकोण को साझा करते हैं. हम देशभर में आगे बढ़ने और निवेश करने को प्रतिबद्ध हैं.

दिल्ली स्टोर पर ग्राहकों का स्वागत करेंगे सीईओ कुक टिम कुक गुरुवार को दिल्ली में कंपनी के पहले स्टोर के उद्घाटन पर ग्राहकों का स्वागत करेंगे. सूत्रों ने बताया कि भारत में एप्पल के इस दूसरे स्टोर के उद्घाटन पर कुक खुद मौजूद रहेंगे. वह इस समय दिल्ली में ही हैं, जहां उनका कई हस्तियों से मिलने का कार्यक्रम है. दिल्ली में एप्पल का स्टोर साकेत के सेलेक्ट सिटीवॉक मॉल में खुलने जा रहा है.

वैश्विक बौद्ध सम्मेलन लोगों को करीब लाएगा मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि वैश्विक बौद्ध सम्मेलन से भगवान बुद्ध के सिद्धांतों का प्रसार करने के काम में जुटे लोग करीब आएंगे. प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा, 20 अप्रैल सुबह दस बजे मैं दिल्ली में वैश्विक बौद्ध सम्मेलन को संबोधित करूंगा. यह सम्मेलन लोगों को करीब लाएगा. इस कार्यक्रम का विषय समकालीन चुनौतियों के प्रति प्रतिक्रियाएं अभ्यास के लिए दर्शन.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button