बड़ी खबरेंमनोरंजन

BB OTT 2 Elvish Army: एल्विश यादव को डाटना सलमान खान को पड़ा भारी, फैन आर्मी कर रही सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल ..

BB OTT 2 Elvish Army: एल्विश यादव को डाटना सलमान खान को पड़ा भारी, फैन आर्मी कर रही सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल ..

न्यूज़ डेस्क : बिग बॉस ओटीटी 2 हर तरफ धूम मचाए हुए है। इस सीजन के लिए लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। घर में दो यूट्यूबर्स अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव ने हंगामा मचा दिया है। बीते ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने एल्विश यादव को जमकर फटकार लगाई थी और इसकी वजह से बाहर उनके फैंस नाराज हो गए। इसे लेकर उन्होंने घर के बाहर एल्विश के लिए सपोर्ट दिखाना शुरू कर दिया। सलमान खान उन कारणों में से एक हैं जिसकी वजह से बिग बॉस यहां तक आया है और एक्टर कई सालों से ‘बिग बॉस’ की होस्टिंग कर रहे हैं, लेकिन इस बार वो एल्विश यादव को फटकार लगाने के लिए उनके फैंस के निशाने पर आ गए हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड के ऑनलाइन प्रसारित होने के तुरंत बाद एल्विश यादव के फैंस ने कड़ी प्रतिक्रिया जताई और घर में यूट्यूबर को कोसने के लिए सलमान खान की आलोचना की है।

सलमान खान ने शो में एल्विश यादव से आगे कहा, ”क्या तुम्हारी आर्मी 500 रुपये देकर तुम्हारे वीडियोज, शो देखेगी, जो अभी मुफ्त में देख रही है।” इसके साथ ही सलमान ने उनकी मां का वीडियो भी दिखाया, जिसमें एल्विश के लिए मेसेज था। एल्विश यह सब देख बुरी तरह टूट गए और उनके आंसू निकल आए। इस एपिसोड के बाद से ही एल्विश की फैन फॉलोइंग (Elvish Army) सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button