BCCI: टीम इंडिया के हेड कोच Rahul Dravid ही रहेंगे

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से मिले कार्यकाल विस्तार का ऑफर स्वीकार कर लिया है. बुधवार को BCCI ने यह ऐलान कर दिया. इससे पहले ऐसी खबरें थीं कि द्रविड़ अपना दूसरा कार्यकाल नहीं चाहते हैं लेकिन BCCI के अनुरोध के बाद वह इस पर राजी हो गए हैं. द्रविड़ के दोबारा कोच बनने पर पूर्व भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gutam Gambhir) ने प्रतिक्रिया देते हुए उनके इस फैसले का स्वागत किया है.

इससे पहले खबरें थीं कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल के बाद जब द्रविड़ का बतौर कोच कार्यकाल खत्म हो गया था, तो वह दोबारा इस रोल के लेने के मूड में नहीं थे. भारतीय टीम का शेड्यूल बेहद व्यस्त रहता है और पूर्व कप्तान अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहते थे. लेकिन बोर्ड के अधिकारियों द्वारा काफी मनाने के बाद उन्होंने अपनी दूसरी पारी को स्वीकार कर लिया.

इससे पहले अटकलें थीं कि एनसीए के चीफ और पूर्व टेस्ट बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण टीम के नए चीफ कोच बन सकते हैं, जो राहुल द्रविड़ की छुट्टियों के दौरान या फिर भारतीय टीम के डबल असाइनमेंट्स के दौरान यह रोल बखूबी निभाते रहे हैं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button