किशोरी से दुष्कर्म में असफल होने पर पीटा, मौत

बिजुआ-खीरी. भीरा थाना क्षेत्र के गांव में दूसरे समुदाय के दो युवकों ने एक किशोरी के घर घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया. असफल होने पर उसे बेरहमी से पीटा और भाग गए. घटना के चौथे दिन शुक्रवार की शाम इलाज के दौरान बिजुआ सीएचसी में किशोरी की मौत हो गई. उसके भाई का आरोप है कि पुलिस ने धाराओं में खेल करने के लिए दुष्कर्म के प्रयास की बात ही मुकदमे से हटा दी थी. मुकदमा सिर्फ मारपीट का दर्ज किया था. परिजनों ने किशोरी का शव पुलिस को कब्जे में देने से इनकार कर दिया. देर रात तक पुलिस परिजनों को समझाने में लगी रही.

घटना 12 सितंबर की बताई जा रही है. भीरा थाना क्षेत्र के गांव में घर में अकेली किशोरी के घर इसी गांव के दूसरे समुदाय के दो युवक घुस गए. किशोरी के भाई का आरोप है कि इन दोनों युवकों ने उसकी बहन के साथ दुष्कर्म की कोशिश की. पर उसकी बहन उनसे भिड़ गई. इसके बाद इन दोनों युवकों ने उसकी बहन को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. उनकी पिटाई से उसके पूरे शरीर में चोट आई और वह बेदम हो गई. इसके बाद आरोपी मौके से भाग गए. जब घर के लोग वापस आए तो बहन ने जानकारी दी.

एसपी खीरी संजीव सुमन ने कहा कि परिजनों ने जो तहरीर दी थी, वह मुकदमा दर्ज किया गया था. सूचना मिली है कि युवती की मौत हो गई है. मुकदमे में धराएं बढ़ाई जा रही हैं. पूरे मामले में कार्रवाई होगी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button