बड़ी खबरेंमनोरंजनराष्ट्र

बॉर्डर 2 : 27 साल बाद बनने जा रहा बॉर्डर फिल्म का सीक्वल, सन्नी देओल ने की घोसणा..

गदर 2 के सीक्वल के साथ सिनेमाघरों में तहलका मचाने के बाद,अब सन्नी देओल एक और चर्चित फिल्म बॉर्डर के सीक्वल (बॉर्डर 2) के साथ जानदार वापसी

गदर 2 के सीक्वल के साथ सिनेमाघरों में तहलका मचाने के बाद,अब सन्नी देओल एक और चर्चित फिल्म बॉर्डर के सीक्वल (बॉर्डर 2) के साथ जानदार वापसी करने के लिए तैयार हैं।

गुरुवार के दिन, फिल्म के निर्माताओ की ओर से एक विशेष वीडियो शेयर करते हुए बॉर्डर 2 की घोषणा की गई। वीडियो, जिसमें केवल पाठ है और कोई दृश्य नहीं है, सनी देओल की आवाज़ से शुरू होता है, जिसमें वे कह रहे हैं, “27 साल पहले, एक फौजी ने यह वादा किया था कि वह जरूर वापस आएगा। उसी वादे को अब पूरा करने, हिंदुस्तान की मिट्टी को अपनी सलामी देने,अब फिर से आ रहा है।” वीडियो के आखिर में सोनू निगम ‘संदेशे आते हैं’ गाना गा रहे हैं।

निधि दत्ता द्वारा बॉर्डर 2 लिखी गई है और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता द्वारा यह निर्मित है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

बॉर्डर फिल्म जो की 1997 में सिनेमा घरों में आई थी, यह फिल्म दिग्गज सितारों से सजी थी जिसमे जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, सुदेश बेरी सुनील शेट्टी और पुनीत इस्सर जैसे अभिनेताओं ने काम किया था, साथ ही कुलभूषण खरबंदा, तब्बू, राखी, पूजा भट्ट और शरबानी मुखर्जी जैसे सहायक कलाकार भी इस फिल्म का हिस्सा थे।

फ़िल्म में लोंगेवाला की लड़ाई को चित्रित किया गया था, हालाँकि यह एक काल्पनिक थी। फिल्म में अनु मलिक के संगीत और जावेद अख्तर के बोल थे। भारत की युद्ध फ़िल्मों की सूची में यह फ़िल्म एक यादगार फिल्म बन गई है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button