बड़ी खबरेंमनोरंजन

Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर कल्कि 2898 एडी का शानदार सफर जारी

Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर कल्कि 2898 एडी का शानदार सफर जारी है। हालांकि, दूसरे सप्ताहांत के बाद कामकाज वाले दिनों की वजह से फिल्म की रफ्तार थोड़ी सुस्त नजर आ रही है। इस फिल्म का सबसे बुरा असर किल पर पड़ा। तमाम तारीफों के बाद यह फिल्म उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर सकी है। इसके अलावा मुंजा सिनेमाघरों अब भी प्रदर्शित हो रही है। आइए जानते हैं कि मंगलवार को कौन सी फिल्म ने कितनी कमाई की।

कल्कि 2898 एडी
कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन, प्रभास, कमल हासन और दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। इस फिल्म में दुलकर सलमान, विजय देवरकोंडा, मृणाल ठाकुर, एसएस राजामौली और राम गोपाल वर्मा भी विशेष रूप से नजर आए हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है।

पहले हफ्ते में फिल्म ने फिल्म ने ने 414.85 करोड़ रुपये बटोर डाले थे। हालांकि, दूसरे सप्ताहांत के बाद फिल्म की रफ्तार सुस्त हो गई। सोमवार को फिल्म ने 10 करोड़ 40 लाख रुपये का कलेक्शन किया। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक मंगलवार को फिल्म ने 9 करोड़रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही 13 दिनों में फिल्म की कुल कमाई 529.45 करोड़ रुपये हो गई है।

किल
लक्ष्य लालवानी की डेब्यू फिल्म किल लगातार धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों की सराहना मिली है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कारोबार संतोषजनक नहीं कहा जा सकता है। चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म ने एक करोड़ 30 लाख रुपये का कलेक्शन किया। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक पांचवें दिन फिल्म ने एक करोड़ 41 लाख रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन आठ करोड़ 82 लाख रुपये हो गया है।

मुंजा
हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंजा 100 करोड़ की कगार पर खड़ी है। फिल्म के प्रदर्शन को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह फिल्म जल्द ही यह आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी। 32वें दिन फिल्म ने 25 लाख रुपये कलेक्शन किया था। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक 33वें दिन फिल्म ने 28 लाख रुपये कमाए हैं। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 99.53 करोड़ रुपये हो गई है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button