Chhattisgarh News : कबड्डी में पटकनी के बाद खिलाड़ी की मौत

रायगढ़. छत्तीसगढ़िया ओलंपिक की धूम पूरे प्रदेशभर में मची हुई है. इसी बीच घरघोड़ा थाना क्षेत्र के भालूमार से दुखद खबर है, जहां कबड्डी खेल में पटकनी के दौरान एक युवक घायल हो गया. घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घरघोड़ा ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने तुरंत रायगढ़ रेफर कर दिया. रायगढ़ ले जाने के दौरान रास्ते में ही युवक की मौत हो गई. रायगढ़ पहुंचने के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

गांव-गांव में विलुप्त होते खेलों को सजोने का काम सरकार कर रही है. छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में बढ़-चढ़कर ग्रामीण हिस्सा ले रहे हैं. घरघोड़ा थाना क्षेत्र के भालूमार में भी कबड्डी का आयोजन किया गया था, जहां खेल में पटकनी के दौरान एक युवक घायल हो गया और अस्पताल ले जाते हुए उसकी मौत हो गई.

मौके पर नहीं थे फर्स्ट एड किट

युवक का नाम ठंडा राम मालाकार है. परिजनों ने बताया कि मौके पर फर्स्ट एड किट भी नहीं थे. साथ ही सड़क खराब होने के कारण घरघोड़ा से रायगढ़ मुख्य मार्ग से नहीं ले जा सके, जिसकी वजह से लंबा सफर तय कर तमनार पाली घाट मार्ग से रायगढ़ ले जाए जाने के दौरान रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button