Bollywoodअन्य ख़बरेंमनोरंजन

नहीं रहे छेल्लो शो के चाइल्ड एक्टर राहुल कोली, 15 साल की उम्र में कैंसर से निधन, 2 दिन बाद रिलीज होनी है फिल्म

भारत की तरफ से इस साल ऑस्कर के लिए गई गुजराती फिल्म छेल्लो शो यानि Last Film Show के एक्टर राहुल कोली का कैंसर से निधन हो गया है. फिल्म में एक्टर Bhavin Rabari ने लीड रोल प्ले किया है और राहुल कोली उनके दोस्त के किरदार में नजर आए थे. शो में अहम रोल प्ले करने वाले राहुल को कैंसर था. उनके पिता ने बताया कि राहुल को रह-रहकर बुखार आ रहा था और फिर उसे खून की उल्टियां हुईं. राहुल की फिल्म 2 दिन बाद रिलीज होनी है.

हुल कोली के पिता ने बताया, ‘रविवार को उसने नाश्ता किया और फिर उसे लगातार रह रहकर बुखार आ रहा था और फिर उसे तीन बार खून की उल्टियां हुईं, और फिर मेरा बच्चा नहीं रहा. हमारा परिवार टूट गया. लेकिन हम उसका विधिवत अंतिम संस्कार करने के बाद उसकी ‘लास्ट फिल्म शो’ जरूर देखेंगे जो कि 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.’

Chello Show फिल्म की बात करें तो ये एक ऑटोबायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म है, जिसमें नौ साल के लड़के का जीवन दिखाया गया है. इस लड़के की जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है, जब वह अपनी लाइफ की पहली पिक्चर थिएटर में देखता है.

फिल्म ऑस्कर्स 2023 की दौड़ में शामिल होने वाली देश की पहली फिल्म बनी है. यह एक गुजराती फिल्म है. पैन नलिन की यह फिल्म अकादमी अवॉर्ड्स के बेस्ट फॉरेन फिल्म कैटेगरी में शामिल हुई है.

राहुल की उम्र महज 15 साल थी और उसकी फिल्म Last Film Show इस साल 95th Academy Awards में गई है. हर फिल्म फेस्टिवल में पैन नलिन की इस फिल्म और राहुल कोली के काम की जमकर तारीफ हुई है. फिल्म में राहुल और भविन के अलावा ऋचा मीना, भावेश श्रीमली, परेश मेहता और टिया सबेश्चियन ने अहम किरदार निभाए हैं.

क्या है छेल्लो शो की कहानी?

फिल्म Last Film Show की कहानी समय नाम के एक बच्चे के बारे में है जिसे सिनेमा से प्यार हो जाता है. फिल्म की कहानी सिनेमाघरो की तकनीक में आए बदलाव की वजह से तमाम लोगों की रोजी रोटी छिन जाने से लेकर एक फैन के सिंगल स्क्रीन थिएटर्स और निगेटिव रोल वाली फिल्मों से प्यार तक तमाम पहलुओं को छूती है. फिल्म की कहानी को निर्देशक नलिन की असल जिंदगी से इंस्पायर बताया जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!