छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंराष्ट्र

सीएम विष्णुदेव साय कुछ देर में अफसरों से मिलेंगे

सीएम विष्णु देव साय ने सोमवार को दिन की शुरुआत वीआईपी रोड स्थित श्री राम मंदिर जाकर राम सीता लक्ष्मण और हनुमान जी के दर्शन कर की. वहां से वे प्रदेश भाजपा कार्यालय ठाकरे परिसर जाकर संगठन के नेताओं से मिलेंगे. उनका आज आला अफसरों के साथ मुलाकात का भी कार्यक्रम है.

शपथ समारोह साइंस कालेज मैदान में

मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियाँ साइंस कॉलेज मैदान पर तेज़ी से होने लगी है. कलेक्टर समेत कई जिला अधिकारी मौके पर मौजूद है. इससे पहले कल रात शपथ ग्रहण की तैयारी को लेकर विधायक , प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा, ओपी चौधरी, विधायक सुशांत शुक्ला ,भूपेंद्र सवन्नी, साइंस कॉलेज मैदान पहुंचे. भाजपा की चौथी सरकार का शपथ समारोह 13 दिसंबर को होगा.

इस शपथ समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत कई केंद्रीय मंत्री और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत राष्ट्रीय नेता , भाजपा शासित राज्यों के सीएम ,मंत्री शामिल होंगे . भाजपा की पहली सरकार ने भी पुलिस परेड ग्राउंड में शपथ लिया था और उसके बाद तीन बार सरकार बनी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button