पत्नी को चाकू मारकर खुदकुशी की

पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर में मंगलवार रात एक युवक ने अपनी पत्नी और बेटे को चाकू मारने के बाद खुद की नस काट ली. 42 वर्षीय नीरज, उसकी 37 वर्षीय पत्नी ज्योति और 13 वर्षीय बेटे को डॉ. हेडगवार अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने ज्योति को मृत घोषित कर दिया. नीरज को जीटीबी अस्पताल रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई. वहीं घायल बेटे का उपचार चल रहा है.

 आर्थिक तंगी और संपत्ति को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद रहता था. वहीं नीरज अपनी पत्नी के चरित्र पर भी शक करता था. पुलिस रिश्तेदारों और परिजनों से पूछताछ कर रही है. मृतक नीरज परिवार के साथ लक्ष्मी नगर के पश्चिमी गुरु अंगद नगर इलाके में रहता था. परिवार में दो बेटे हैं, जिनकी उम्र 13 और आठ साल है. नीरज एसी मरम्मत का काम करता था. नीरज की मां और तीनों भाई इसी मकान में अलग फ्लोर पर रहते हैं.

 नीरज और ज्योति के बीच आर्थिंग तंगी और संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था. उनके बीच झगड़े होते थे. मंगलवार रात को ज्योति और बच्चे घर पर मौजूद थे. तभी नीरज पहुंचा और उनमें कहासुनी होने लगी. नीरज अचानक भड़क गया और चाकू से ज्योति पर हमला कर दिया. मां के बीच-बचाव में बड़ा बेटा आया तो उसे भी चाकू मार दिया.

 इसे देख उनका छोटा बेटा चौथी मंजिल से भागकर नीचे गली में आया और शोर मचाने लगा. परिवार के सदस्य व पड़ोसी ऊपर पहुंचे तो नीरज ने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया था.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button