छत्तीसगढ़बड़ी खबरें

कांग्रेस प्रभारी: सचिन पायलट 11 जनवरी को छत्तीसगढ़ दौरे पर

रायपुर: प्रभारी की जिम्मेदारी मिलने के बाद ये पायलट का पहला प्रदेश दौरा होगा. इस दौरान वे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ दीपक समेत कांग्रेस नेताओं और दिग्गजों से मुलाकात करेंगे.सचिन पायलट का ये दौरा लोकसभा चुनाव को लेकर बेहद महत्वपूर्ण है.

प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को छत्तीसगढ़ कांग्रेस का प्रभारी बनाया गया है. जिसके बाद वे 11 जनवरी को छत्तीसगढ़ दौरे पर आ सकते हैं.

लोकसभा चुनाव और भारत न्याय यात्रा को लेकर इस दौरान चर्चा हो सकती है. इसके अलावा लोकसभा चुनाव में सत्ता पक्ष को घेरने की रणनीति भी इस दौरान बनाई जा सकती है. हालांकि पायलट के दौरे को लेकर अभी कार्यक्रम तय नहीं है. जल्द इस संबंध में विस्तृत कार्यक्रम जारी किया जाएगा.

बता दें कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को मिली छत्तीसगढ़ की जिम्मेदारी मिली है. इससे पहले कुमारी सैलजा को छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी बनाया गया था. जिन्हें हाटकर अब सचिन पायलट को ये महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button