ठेकेदार ने पत्नी को मार फांसी लगाई

लखनऊ. तालकटोरा के सरीपुरा में ठेकेदार कुलवंत सिंह (43) ने मंगलवार सुबह पत्नी पुष्पा (38) की बट्टे से सिर कूच कर हत्या कर दी. फिर उसने भी कमरे में रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली. घटना के समय उसके दोनों बेटे घर से बाहर गए हुये थे. बेटे घर लौटे तो घटना का पता चला. पुष्पा खून से लथपथ फर्श पर पड़ी थीं और कुलवंत का शव जाल से लटक रहा था. कुलवंत के बड़े बेटे ने पुलिस को बताया कि मां अक्सर फोन पर ज्यादा बात करती रहती थी. इसको लेकर अक्सर झगड़ा होता था.

छोटे बेटे को बाहर भेजने के बाद की हत्या केतनविहार निवासी ठेकेदार कुलवंत सिंह पत्नी पुष्पा, बेटे शरद (17) और अनिरुद्ध (13) के साथ रहते थे. शरद इण्टर का छात्र है. सुबह वह स्कूल चला गया था. अनिरुद्ध घर पर था. अपरान्ह करीब 11 बजे कुलवंत ने अनिरुद्ध से कहा कि तुम बाहर जाकर खेलो. घर से निकलते वक्त कुलवंत ने इंटरलॉक की चाभी अनिरुद्ध को इंटरलॉक की चाबी दी थी. करीब 12.30 बजे वह घर लौटा. दरवाजा खोल कर घर में पहुंचने पर उसे पिता का शव रस्सी के सहारे आंगन में पड़े लोहे के जाल में लटकता मिला.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button