छत्तीसगढ़रायपुरराष्ट्र

निगम जोन 3 ने बारिश थमते ही विभिन्न 90 गडढों की पेच मरम्मत का कार्य करवाया

रायपुर- नगर पालिक निगम रायपुर के महापौर एजाज ढेबर,सभापति प्रमोद दुबे, छत्तीसगढ़ राज्य योग आयोग के अध्यक्ष एवं नगर निगम लोक कर्म विभाग के अध्यक्ष ज्ञानेश शर्मा एवं आयुक्त मयंक चतुर्वेदी के निर्देशानुसार नगर पालिक निगम के सभी जोनों की टीमों द्वारा जोन क्षेत्र के गडढों की पेच मरम्मत का कार्य नगर में बारिश थमते ही तेज गति से निरन्तर प्रगति पर है.

इस क्रम में नगर पालिक निगम जोन 3 के लोक कर्म विभाग की टीम के अभियंताओं एवं कर्मचारियों ने राजधानी शहर में बारिश थमते ही गडढों की पेच मरम्मत का कार्य तेजी के साथ करवाया है. नगर निगम जोन 3 जोन कमिश्नर लोकेश चंद्रवंशी एवं कार्यपालन अभियन्ता राकेश अवधिया ने बताया कि जोन 3 लोक कर्म विभाग द्वारा  जोन क्षेत्र के तहत आने वाले रानी लक्ष्मी बाई वार्ड, काली माता, महात्मा गाँधी, शंकर नगर, गुरू गोविन्द सिंह, मदर टेरेसा एवं लाल बहादुर शास्त्री वार्ड में गडढों के स्थलों के चिन्हाकन करने के बाद बारिश थमते ही जोन क्रमांक 3 के क्षेत्र में विभिन्न 90 गडढों की पेच मरम्मत करवाकर वहाँ के रहवासियों को सुगम यातायात कायम कर त्वरित राहत दिलवाने का कार्य किया गया है.

इसमें शंकर नगर वार्ड में विभिन्न स्थानों पर 35, महात्मा गाँधी वार्ड में विभिन्न स्थानों पर 33, काली माता वार्ड में भिन्न 8, लालबहादुर शास्त्री वार्ड, गुरु गोविन्द सिंह वार्ड में विभिन्न 4- 4, मदर टेरेसा वार्ड में भिन्न 2 स्थानों में गडढों में पेच मरम्मत का कार्य करवाया गया है एवं रहवासियों को त्वरित राहत दिलवाई गयी है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button