दूषित पानी पीने से देवरी में फैला डायरिया

धमतरी. धमतरी विकासखंड के देवरी ग्राम में पिछले पांच दिनों से नलों से दूषित पानी आने के कारण अब तक 50 से अधिक लोग उल्टी और दस्त का शिकार हो गए हैं. इसमें से कई लोगों को जिला अस्पताल समेत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुरुद एवं अन्य निजी अस्पतालों में भर्ती होकर उपचार करा रहे हैं.

 उल्लेखनीय है कि धमतरी ब्लाक के ग्राम देवरी में स्वास्थ्य विभाग की टीम ग्राम के पंचायत भवन में भी कैंप लगाया है. स्वास्वथ्य विभाग के मुताबिक उल्टी-दस्त से स्थिति अब नियंत्रण में बताई जा रही है, जबकि गांव में अभी भी लगातार एक के बाद एक डायरिया के मरीज सामने आ रहे है. इस बीच धमतरी से रायपुर के लिए रिफर किए गए 35 वर्षीय युवक हरीश चंद्र साहू पिता रेवाराम साहू की मौत हो गई. बताया गया है कि उल्टी-दस्त के अलावा उसे अन्य बीमारियां भी थी. उसकी मौत के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई है. दोपहर में गमगीन माहौल में उसका अंतिम क्रियाकर्म किया गया. इसके अलावा ग्रामीणों में दहशत का माहौल भी व्याप्त है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button