बड़ी खबरें

रायपुर के हाईपर क्लब के पार्किंग में 2 शख्स के बीच विवाद, चली गोली

रायपुर. राजधानी में बीती रात गोली चलने का मामला सामने आया है. जहां दो पक्षों के विवाद हुआ. इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे पर हमला करते हुए तोड़फोड़ कर फायरिंग कर दी. पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि, रायपुर हाईपर क्लब के पार्किंग ग्राउंड में रात लगभग 11.30 बजे विकास अग्रवाल और रोहित तोमर शख्स के बीच पुराने प्रेम संबंध की बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद रोहित तोमर ने गुस्से में आकर विकास अग्रवाल पर हमला करते हुए उसके गाड़ी में तोड़-फोड़ करते हुए अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली चला दी. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों आरोपियों के गिरफ्तार कर लिया है.

मामले को लेकर रायपुर पुलिस का कहना है कि श्री नगर गुढ़ियारी निवासी विकास अग्रवाल ने हवाई फायरिंग की है. हॉयपर क्लब में रोहित तोमर नामक व्यक्ति से विवाद में गोली चली है. दोनों ही पक्ष को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button