Double XL teaser: सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी स्टारर डबल एक्सएल का टीजर रिलीज

कुछ दिनों पहले वेब सीरीज महारानी 2 को लेकर वाहवाही लूट रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है. हुमा ने सोशल मीडिया पर अपकमिंग फिल्म डबल एक्सएल का टीजर (Double XL Teaser) शेयर किया है, जिस में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आ रही हैं. टीजर में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी, बॉडी वेट और महिलाओं के फिगर आदि को लेकर मस्ती मजाक करते हुए समाज को आईना दिखा रही हैं. सोशल मीडिया पर इस टीजर को पसंद किया जा रहा है.

30 सेकंड के इस टीजर में पूरा फोकस हुमा और सोनाक्षी की बातों पर किया गया है जो काफी मज़ेदार हैं. टीज़र में देखा जा सकता है कि दोनों एक्ट्रेस ओवर वेट नज़र आ रही हैं. हालांकि इस बात की उन्हें गम ज़रा भी नहीं है. बल्कि वो तो अपनाी बातों से बॉडी शेमिंग करने वालों की क्लास लगाती हुई नज़र आ रही हैं. हुमा और सोनाक्षी का अंदाज़ फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

टीज़र की शुरुआत ही दोनों की बातों से होती है. एक जगह बैठकर दोनों एक्ट्रेसस आपस में बात कर रही होती हैं. टीज़र से एक बात साफ है कि फिल्म उन महिलाओं के लिए है जो रोजाना अपने वजन के चलते न जाने कितने लोगों के सवालों का सामना करती हैं. कितने लोगों के ताने सुनती हैं. बाहर तो बाहर घर में भी आकर हर वक्त वेट कम करने की सलाह मिलना. ये फिल्म उन मर्दों को भी सही पाठ पढ़ाएगी जो ये सब करते हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में जहीर इकबाल ने बताया था कि फिल्म के लिए सोनाक्षी और हुमा ने 15-20 किलो वजन बढ़ाया है. इस फिल्म के लिए दोनों बस खाते जा रहे हैं. कुल मिलाकर ऐसा होता था कि एक्शन, कट और बर्गर लाओ.

इस फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने जबर्दस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है इस फिल्म के लिए उन्होंने वजन भी बढ़ाए हैं ताकि वो अपने किरदार को वास्तविक रूप दे सकें. इस फिल्म में उनके साथ जहीर इकबाल, महत राघवेंद्र नजर आएंगे.

14 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी ये फिल्म

फिल्म गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज के जरिए टी-सीरीज फिल्म्स के सहयोग से प्रस्तुत की गई है. ‘डबल एक्सएल’ एक वाकाओ फिल्म्स, एलेमेन3 एंटरटेनमेंट और रिक्लाइनिंग सीट्स सिनेमा प्रोडक्शन है. फिल्म को भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, राजेश बहल और अश्विन वर्दे, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज ने प्रोड्यूस किया है. ‘डबल एक्सएल’ 14 अक्टूबर 2022 को आपके नजदीकी थिएटर में रिलीज के लिए तैयार है.

Related Articles

Back to top button