दिल्लीमनोरंजनराष्ट्र

ED करने वाली है जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ,जाने क्या है मामला?

नई दिल्ली: एक बार फिर से बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस, सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस की वजह से सुर्खियों में आ गई है, 10 जुलाई को पूछताछ के लिए एक्ट्रेस को ईडी ने समन भेजा था।

ईडी के द्वारा इससे पहले दिल्ली हाई कोर्ट में कहा गया था कि सुकेश की ठगी के बारे में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को पहले से ही सब कुछ पता था। जिसके बारे में जैकलीन से पूछताछ की जाएगी।

इस मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने सुकेश और जैकलिन पर पहले ही चार्जशीट फाइल कर दी थी। एक्ट्रेस पर ये आरोप है कि सुकेश ने फोर्टिस के पूर्व हेल्थ केयर प्रमोटर शिविंद्र सिंह की पत्नी अदिति सिंह से कथित तौर पर 200 करोड़ रुपये की जो उगाही की थी, उसमें एक्ट्रेस को भी काफी लाभ मिला था।

इससे पहले भी कई बार ईडी जैकलीन से पूछताछ कर चुकी है। साल 2021 में दर्ज हुआ एक बयान में, जैकलीन फर्नांडिस ने ये जानकारी दी थी कि सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें महंगे जूते, सुपर लग्जरी ब्रांड के ब्रेसलेट, चूड़ियां, रोलेक्स और डायमंड की इयररिंग्स समेत और भी कई गिफ्ट दिए थे।

चार्जशीट के अनुसार, सुकेश ने भी यह बात स्वीकारी थी की एक्ट्रेस से दोस्ती होने के बाद उसने उन्हें kai करोड़ों के कई गिफ्ट दिए थे।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button