छत्तीसगढ़

दिव्यांग खिलाडियों को दी जाएगी हर संभव मदद: श्रीमती भेंड़िया

रायपुर. समाज कल्याण मंत्री श्रीमती अनिला भेंड़िया ने आज यहां उनके निवास कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न खेलों से जुड़े राज्य के 15 दिव्यांग खिलाड़ियों को अपने खेल में बेहतर प्रदर्शन के लिए स्पोर्टस व्हील चेयर प्रदान किया.

 समाज कल्याण मंत्री श्रीमती भेंड़िया ने खिलाड़ियों को बेहतर खेल प्रदर्शन के लिए अपनी बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि राज्य सरकार ने प्रदेश के खिलाड़ियों के सहयोग और सशक्तीकरण के लिए हमेशा हाथ बढ़ाया है. उन्होंने दिव्यांग खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि इन खिलाड़ियों ने अपनी शारीरिक समस्याओं को भूलकर छत्तीसगढ़ राज्य का मान बढ़ाया है, इसलिए उनकी समस्याओं का ध्यान रखना हमारी जिम्मेदारी है. श्रीमती भेंड़िया ने कहा कि राज्य सरकार और समाज कल्याण विभाग द्वारा दिव्यांग खिलाडियों की हर संभव मदद की जाएगी.

इस मौके पर टीम लीडर ने कहा कि अब तक वे समान्य व्हील चेयर से खेल खेलते थे. समाज कल्याण विभाग से अब स्पोर्ट व्हील चेयर के मिल जाने से खेल में वे अपना बेस्ट दे पाएंगे. इसके लिए वे सभी छत्तीसगढ़ सरकार को धन्यवाद देते हैं.

कार्यक्रम में समाज कल्याण विभाग के अधिकारियों के साथ खेल संगठन चेयर यंग इंडियंस,टीम यंग इंडियंस, सेवा निकेतन, छत्तीसगढ़ व्हीलचेयर क्रिकेट एसोसिएशन के प्रतिनिधि भी उपस्थित थे.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button