CRIME

बेटी के सामने मां से दुष्कर्म का प्रयास, नाकाम होने पर फोड़ दी आंखें

पटना. महिला सुरक्षा के सरकार के तमाम दावों को धता बताकर 26 साल के एक दरिंदे ने अपनी हवस पूरी न होने की वजह से 46 साल की महिला की आंखें फोड़ दीं. पीड़ित महिला की हालत नाजुक है. पीड़िता का इलाज कटिहार (katihar) जिला अस्पताल में चल रहा है.

बिहार का यह ‘आंख फोड़वा’ कांड कटिहार जिले का है. यह घटना जिले के अमदाबाद थाने के डाकरा इंग्लिश गांव की है. बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात महिला अपनी 9 साल की बच्ची के साथ सो रही थी. गांव के ही शमीम नाम का शख्स दरवाजा खुलवाया और महिला को जबरन घसीटकर पटसन की खेत में लेकर गया. उसने रेप (Rape) की कोशिश की. महिला के शोर मचाने और विरोध करने पर शमीम ने उसकी दोनों आंखें फोड़ दीं और मौके से फरार हो गया.

ग्रामीणों ने तुरंत उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. उसकी खराब हालत को देखकर उसे कटिहार जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर शमीम को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में कटिहार के एसपी जितेंद्र कुमार का कहना है कि पहली नजर में यह आपसी दुश्मनी का मामला लगता है. इस मामले की जांच के लिए पुलिस ने स्पेशल टीम गठित कर दी है. दोषी को किसी कीमत नहीं बख्शा जाएगा.

खबर है कि पीड़ित महिला का पति दिल्ली में मजदूरी करता है. पीड़ित की 9 साल की बेटी घटना की गवाह है. उसके मुताबिक रात करीब 12 बजे शमीम घर पर आया और मां से बात करना चाह रहा था. मां ने जब मना किया तो वह जबरन खींच कर पटसन की खेत में लेकर गया और उनकी आंखें फोड़ दीं. बच्ची ने बताया कि शमीम ने लकड़ी से मां की दोनों आंखें फोड़ीं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button