राष्ट्र

एयर इंडिया के विमान में महिला यात्री को बिच्छू ने काटा

पिछले महीने नागपुर से मुंबई जा रही एयर इंडिया की उड़ान में एक महिला यात्री को बिच्छू ने काट लिया था.

बताया गया है कि नागपुर-मुंबई फ्लाइट में बिच्छू ने एक महिला यात्री को काटा था. इसके बाद पैसेंजर को तुरंत ही चिकित्सा मुहैया कराई गई और विमान के लैंड होते ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. बयान के मुताबिक, “लैंडिंग के बाद यात्री को तुरंत एयरपोर्ट पर एक डॉक्टर ने देखा और फिर बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया.” बयान में कहा गया कि फ्लाइट से लेकर अस्पताल तक एयर इंडिया के अधिकारी लगातार यात्री के साथ रहे और डिस्चार्ज तक उनका पूरा ख्याल रखा.

एयर इंडिया ने बताया कि इस घटना के बाद एयर इंडिया की इंजीनियरिंग टीम ने विमान का निरीक्षण किया. टीम ने पूरे प्रोटोकॉल के साथ विमान की छानबीन की और बिच्छू को बाहर किया. इसके बाद प्लेन की सफाई की गई. एयरलाइन ने इस घटना के लिए यात्री से माफी भी मांगी है.

एयरलाइन के प्रवक्ता ने शनिवार को एक बयान में कहा कि हवाई अड्डे पर उतरने के बाद यात्री को एक डॉक्टर ने देखा और बाद में अस्पताल में इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई. एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा, हमारी उड़ान संख्या एआई-630 पर 23 अप्रैल, 2023 को एक यात्री को बिच्छू के काटने की अत्यंत दुर्लभ, दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना हुई थी. एयरलाइन के अनुसार, इसके बाद प्रोटोकॉल का पालन किया और विमान का पूरा निरीक्षण करने पर बिच्छू पाया गया. इससे पहले भी विमान में सरीसृप पाए जाने के मामले सामने आए हैं. पिछले साल दिसंबर में दुबई हवाईअड्डे पर उतरने के बाद एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान में सांप मिला था.

aamaadmi.in
join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
दिवाली पर माँ लक्ष्मी को प्रसन्न करने के उपाय भागवत गीता पढ़ना चाहिए की नही ? दंगल की कमाई 2000 करोड़, फोगाट फैमिली को मिले सिर्फ इतने रुपए भारत के राज्य जो अपने अलग नृत्य के लिए जाने जाते हैं