रेलवे सिग्नल स्टोर से केबल पार करने वाले चार चोर गिरफ्तार

रेलवे की संपत्ति की चोरी करने के आरोप में आरपीएफ ने चार युवकों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से चोरी गया सामान बरामद कर लिया गया है। इनके खिलाफ रेलवे प्रॉपर्टी एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई की गई है।

आरपीएफ ने कोरबा रेलवे के सिग्नल स्टोर से केबल की चोरी करने वाले परवेज आलम, संदीप सिंह सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरपीएस के निरीक्षक कुंदन कुमार झा ने बताया कि हाल में ही रेलवे के सिग्नल स्टोर से केबल की चोरी हो गई थी। वहां के कर्मचारियों ने इस बारे में आरपीएफ को जानकारी दी। पास लगे सीसीटीवी में चार युवकों को मौके पर देखा गया। संदेह के आधार पर जांच पड़ताल की गई तो आरोपी शारदा विहार अटल आवास के रहने वाले अभिषेक वैष्णो, मोहम्मद परवेज, संदीप सिंह, आकिब खान पकड़ में आ गए। आरपीएफ के मुताबिक जांच पड़ताल की कड़ी में मानिकपुर पोखरी इलाके से आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से हजारों का केबल बरामद कर लिया गया है। सभी के खिलाफ रेलवे प्रॉपर्टी एक्ट का प्रकरण दर्ज करते हुए अगली कार्रवाई की जा रही है। अब तक कि जांच में आरोपियों के पिछले रिकॉर्ड में और कोई कारनामा नहीं मिला है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button