दोस्त ने रची हत्या की साजिश, वजह ये कि बहन से करता था गंदी बातें

दुर्ग पुलिस ने पाटन थाना क्षेत्र के लोहरसी रवेली गांव में पीट पीटकर की गई युवक की हत्या का पर्दाफाश कर दिया है। युवक की हत्या खुद उसी के दोस्त ने पूरी प्लानिंग के साथ की थी। मृतक की पहचान जागृति चौक भिलाई तीन निवासी अजय कुमार गौतम (20 वर्ष) के रूप में हुई है। अजय अपने दोस्त नरेंद्र कुमार ध्रुव की बहन से अश्लील बातें करता था। इसी बात को लेकर उसने अपने दोस्त प्रकाश और अनिल के साथ मिलकर अजय की हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पाटन एसडीओपी देवांश सिंह राठौर ने बताया कि 20 मई को रवेली गांव के आंवला बगीचा के पास अजय गौतम की खून से लथपथ लाश मिली थी। जब पाटन थाने के एएसआइ राधेश्याम जुर्री ने घटना स्थल का मुआयना किया तो वहां नाश्ते के कुछ प्लेट मिले। इससे उन्होंने घुघवा मोड़ के पास स्थित होटल में पता किया तो होटल वाले ने नाश्ते की प्लेट उसके यहां की होना बताया। उसने बताया कि कि चार लड़के आए थे और यहां से नाश्ता लेकर गए थे।

पुलिस ने जब वहां का सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो पता चला कि एक मोटरसाइकिल में चार लड़के सवार होकर आए थे। पतासाजी करने पर मृतक की पहचान अजय कुमार गौतम के रुप में हुई। पुलिस को यह भी पता चला कि उसके साथ गए तीन अन्य लड़के नरेन्द्र कुमार ध्रुव (22 वर्ष) निवासी पुरैना थाना भिलाई तीन, प्रकाश कुमार विश्वकर्मा (20 वर्ष) निवासी जागृति चौक भिलाई तीन और अनिल कुमार विश्वकर्मा (21वर्ष) निवासी जागृति चौक भिलाई तीन थे।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button