बैकलेस होकर उर्फी ने पहने मेटल के फेफड़े, लोगों को सीख देने के चक्कर में जमकर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अपने लुक के लिए क्रिएटिव आइडियाज सोचती हैं. हर दिन एक नया गेटअप लोगों को हैरान करता है. अब अपने लेटेस्ट वीडियो (Latest Video) में उन्हें टॉपलेस होकर एक मैसेज दिया है. उर्फी ने प्रॉपर टॉप के बजाय फेफड़े लगा रखे हैं. साथ में कैप्शन दिया है, स्मोकिंग करना हेल्थ के लिए नुकसान दायक होता है. हमेशा की तरह लोग उर्फी के गेटअप पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. साथ ही उनका यह वीडियो भी वायरल हो रहा है.

टॉप की जगह दिखे फेफड़े

उर्फी जावेद कपड़ों के साथ अपने एक्सपेरिमेंट्स से लोगों को चौंकाती रहती हैं. उनका लेटेस्ट वीडियो चर्चा में है. इस वीडियो में उर्फी ने लो वेस्ट पैंट्स पहने हैं. वहीं टॉप की जगह मेटल जैसे लंग्स का स्ट्रक्चर पहन रखा है. क्लिप में उर्फी हाई हील्स में मॉडल की तरह पोज देती नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर कुछ लोगों ने उर्फी की तारीफ की है तो कुछ ने नेगेटिव कमेंट्स भी किए हैं. वीडियो साझा करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा, ‘स्मोकिंग करना हेल्थ के लिए नुकसान दायक होता है.’ उर्फी द्वारा साझा किए गए मैसेज के लिए जहां कुछ लोग उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं, वहीं ज्यादातर लोग उन्हें फैशन की धज्जियां उड़ाने के लिए जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ यूजर्स तो उर्फी के इस वीडियो पर भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं. उनका यह वीडियो भी वायरल हो रहा है.

उर्फी के वीडियो पर लोग कमेंट कर लगातार उनकी क्लास लगा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा,’तौबा-तौबा सारा मूड खराब कर दिया.’ एक ने तो उर्फी के वीडियो को बीना घटिया बोले ही उसे घटिया बताया और लिखा, ‘इंस्टा पर डिस्लाइक बटन क्यों नहीं है.’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘और तुम आज की युवा पीढ़ी के लिए खतरनाक हो.’ इससे पहले उर्फी ने शर्ट के साथ बोल्ड एक्सपेरिमेंट किया था. वीडियो में उर्फी बैकलेस दिख रही थीं. उन्हों ब्लू कलकर की शर्ट को अपने गले और बाहों में बांध रखा था.

उर्फी जावेद का म्यूजिक वीडियो भी आ चुका है. हाय हाय ये मजबूरी टाइटल के वीडियो को यूट्यूब पर काफी देखा गया है. उर्फी ने इसका बीटीएस वीडियो दिखाया था. इसमें वह झूले से फिसलकर गिर गई थीं. उर्फी का सोशल मीडिया काफी इंगेजिंग है. उनके 3.7 मिलियन फॉलोअर्स है और वह आए दिन नया कॉन्टेंट देने की कोशिश करती रहती हैं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button