खुशखबरी! कपूर खानदान को मिला चिराग, आलिया भट्ट ने किया इंस्टाग्राम पर ऐलान

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के घर किलकारी गूंजी है और कपल के घर पर नन्हीं परी आई है. इस खबर के सामने आने से कपल के फैन्स और दोस्त काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. इस बीच आलिया भट्ट ने भी एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.
आलिया भट्ट ने थोड़ी देर पहले ही एक इंस्टा पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में शेर-शेरनी और कब का कार्टन है, जिसे फैन्स द लॉयन किंग से भी कनेक्ट कर रहे हैं. तस्वीर के साथ फोटो में लिखा है- और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर. हमारा बेबी आ चुका है, और ये बच्ची एक दम जादुई है. हम प्यार से भरे हैं, खुशनसीब हैं और पैरेंट्स बन गए हैं. आलिया और रणबीर की ओर से ढेर सारा प्यार.’
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने नन्हे मेहमान के आने से पहले ही सारी तैयारियां पूरी कर ली थी ताकि उसके स्वागत में कोई कमी न रहें. खबरों के अनुसार आलिया भट्ट नवंबर के आखिरी सप्ताह या दिसंबर के पहले सप्ताह में मां बनने वाली थी. लेकिन पेट में दर्द होने के कारण वह आज ही मां बन गई हैं. आलिया भट्ट ने रिलायंस अस्पताल में अपनी डिलीवरी करवाई है. आपको बता दें कि ये अस्पताल मुंबई के गिरगांव में है. हाल ही में आलिया की गोदभराई की रस्में हुई थीं. इस सेरेमनी में कई सेलेब्स नजर आए थे. इस गोद भराई की कई फोटोज आलिया ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.
इसी साल अप्रैल में आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग शादी की थी. जून में उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. उनकी इस घोषणा ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी क्योंकि शादी के एक महीने बाद ही उन्होंने खुलासा किया था. कई लोगों ने अनुमान लगाया कि अभिनेत्री शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थी, हालांकि इसे लेकर उनकी बहन ने यूजर्स को करारा जवाब दिया.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button