सरकारी नौकरी 2024: पुलिस विभाग में 4000 से ज्यादा वैकेंसी निकली

सरकारी नौकरी 2024: दिल्ली पुलिस और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सीएपीएफ) में उप-निरीक्षकों (SI) की भर्ती के लिए नोटिफिकेश जारी किया गया है. जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए योग्य और इच्छुक है वे आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और आखिरी तारीख 28 मार्च 2024 है. उम्मीदवारों को 30 से 31 मार्च के बीच अपने आवेदन पत्र में सुधार करने के लिए करेक्शन विंडो दी जाएगी.

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर जाना होगा. इस भर्ती अभियान के जरिए दिल्ली पुलिस और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सीएपीएफ) में कुल 4187 उप-निरीक्षकों की भर्ती की जाएगी. शैक्षणिक योग्यता की बात करें तो उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट होना चाहिए. पूरी डिटेल्स के लिए नोटिस देखें.

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की मिनिमम उम्र 20 साल और अधिकतम 25 साल होनी चाहिए. संबंधित विषय में ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं. जारी नोटिस के मुताबिक, शेड्यूल के अनुसार कंप्यूटर आधारित परीक्षा 9, 10 और 13 मई, 2024 को निर्धारित की गई है. लेकिन ये तारीख में बदलाव हो सकता है.

वैकेंसी डिटेल्स
दिल्ली पुलिस एसआई पुरुष: 125 पद
दिल्ली पुलिस एसआई महिला: 61 पद
सीएपीएफ एसआई: 4001 पद

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button