छत्तीसगढ़बड़ी खबरें

तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में 1 महिला की मौत, 28 घायल

महासमुंद जिले में एनएच 53 पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी. हादसे में एक महिला की मौत हो गई। वहीं 28 लोग घायल हो गए हैं, जिसमें से 5 को गंभीर चोट आई है। घायलों को पास के ही सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तुमगांव लाया गया.।यह मामला पटेवा थाना क्षेत्र का है .

जानकारी के अनुसार, बीती रात पटेवा थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 53 पर मुंगई माता मंदिर के पास ट्रक (ट्रक क्रंमाक OD 15 X 3396) ने ट्रैक्टर को पीछे से ठोकर मार दी. ट्रैक्टर में कुल 39 लोग सवार थे. हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि 28 लोग घायल हुए हैं. वहीं 5 कोगों को आया गंभीर चोट आई है.

आसपास के लोगों ने जैसे ही दुर्घटना की आवाज सुनी तो घायलों की मदद करने पहुंच गए. सभी घायलों को तत्काल 112 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तुमगांव लाया गया. जहां से 3 घायलों को रेफर किया गया. जिसमें से एक को रायपुर और 2 को महासमुंद अस्पताल भेजवाया गया है. मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है और फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है.

 

 

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button