बड़ी खबरेंमनोरंजन

ऋतिक रोशन ने फाइटर के नए पोस्टर का लॉन्च किया, नेटिज़न्स ने कहा ‘टॉम क्रूज़ जैसा लुक है’

Hrithik Roshan unveils new poster of Fighter: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर अगले साल गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। एक रोमांचक घटनाक्रम में, निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म से ऋतिक का पहला लुक जारी किया और प्रशंसक शांत नहीं रह सके। ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी अपने किरदार शमशेर पठानिया का परिचय दिया।

अपने एक्स अकाउंट पर ऋतिक ने लिखा, “स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया। कॉल साइन: पैटी. पदनाम: स्क्वाड्रन पायलट. इकाई: एयर ड्रेगन। फाइटर फॉरएवर।”

प्रशंसकों ने घोषणा पर उत्साह व्यक्त किया और उनमें से एक ने लिखा, “मन!! यहाँ टॉम क्रूज़ जैसा दिखता है।” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “यहां तक कि लड़के भी इस तस्वीर को देखकर रोमांचित हो रहे हैं।”

फाइटर की रिलीज़ की तारीख भारत के 75वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर 25 जनवरी, 2024 निर्धारित की गई है। यह फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत की गई है। फिल्म में अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button