छत्तीसगढ़बड़ी खबरें

“मैं बहुत लोगो को मार चुका हूं,तो कलेक्टर भी मार खाएगा’ : पूर्व गृहमंत्री और भाजपा विधायक ननकी राम कंवर का बड़ा बयान..

"मैं बहुत लोगो को मार चुका हूं,तो कलेक्टर भी मार खाएगा' : पूर्व गृहमंत्री और भाजपा विधायक ननकी राम कंवर का बड़ा बयान..

रायपुर : पूर्व गृहमंत्री और भाजपा विधायक ननकी राम कंवर के बोल अब बिगड़ते नज़रआ रहे है। अबउन्होंने प्रशासनिक कार्यो को करने के लिए बैठे अफसरों को टारगेट कर दिया है। बता दे की उरगा–चांपा नेशनल हाइवे के लिए अधिग्रहित जमीन का मुआवजा दिए बगैर मकान तोड़ने के मामले में भाजपा नेता काफी नाराज़ नज़र आ रहे है। उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा की इस मामले में गलत करने वालों को अगर कलेक्टर उन्हें छोड़ेंगे, तो कलेक्टर भी मार खाएगा। दो दिन पूर्व ही अफसरों ने बताया था कि, विधायक ने छह महीने पहले खुद 2 करोड़ 34 लाख 67 हजार 324 रुपये का मुआवजा लिया, बावजूद इसके अभी तक अपनी राइस मिल नहीं हटाई है।

अवसरों की कही गई बातों पर कहा की मेरे बारे में ऐसा बोलने वाला बेवकूफ है। ये आदमी ठेकेदार का दलाल या गुंडा होगा। उन्होंने कहा कि अगर ठेकेदार का आदमी मेरे सामने आ जाए और बहस करे। मैं बहुत लोगो को मार चुका हूं, नहीं छोड़ूंगा। ननकीराम ने कहा कि, गलत करने वालो को कलेक्टर छोड़ेंगे तो वे भी मार खाएंगे।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button