राजधानी में युवक ने नाबलिग का स्कूल से किया अपरहण, फिर रेप

राजधानी रायपुर में एक नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है. इस घटना में युवक ने पहले नाबालिग का स्कूल जाते समय अपहरण कर लिया. फिर रायपुर में ही अपने रिश्तेदार के घर पर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दे दिया. इस मामले में कबीर नगर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

नाबालिग के पिता ने कबीर नगर थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 25 नवंबर को सुबह 11 बजे के करीब किसी ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया है. इसके बाद पुलिस ने नाबालिग की खोजबीन चालू की. पुलिस को वाल्मिकी नगर के ही रहने वाले एक युवक पर शक हुआ. तो पुलिस ने मुखबिर के सहारे युवक का पता लगवाया. तो युवक की लोकेशन रायपुर में ही मिली.

स्कूल से घुमाकर लाने के बहाने ले गया

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, नाबालिग 12 वीं क्लास की स्टूडेंट है. वह 25 नवंबर को स्कूल के लिए निकली थी. इसी दौरान आरोपी कुणाल जगत ने रास्ते में रोक लिया. फिर उसे झांसे में लेते हुए बाइक से घुमाकर लाने की बात कही. नाबालिग को लेकर वह काठाडीह स्थित अपने रिश्तेदार के घर पहुंचा. वहां घर पर जब कोई मौजूद नही था. तो उसने फायदा उठाते हुए नाबालिग का रेप कर दिया.

24 घन्टे तक अपने साथ रखा रहा

जानकारी के मुताबिक, युवक ने नाबालिग को अपने रिश्तेदार के घर पर 24 घंटे तक रखा रहा. इधर, उसके मां-बाप लगातार नाबालिग की खोजबीन करते रहे. उन्होंने पुलिस को आरोपी युवक पर शक होने की जानकारी भी दी. इसके बाद पुलिस ने इस युवक को खोजने में जुट गई. तब अगले दिन पुलिस को युवक की वहां पर मौजूदगी का पता चल गया और पुलिस ने युवक को घेरकर पकड़ लिया.

पुलिस ने नाबालिग को युवक की चंगुल से छुड़ा लिया है. आरोपी कुणाल जगत के खिलाफ अपहरण, रेप और पोक्सो एक्ट के तहत कार्यवाई करके कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button